धागा james16 पिन बार विश्लेषण







+

धागा: james16 पिन बार विश्लेषण तिथि जुलाई 2009 पदों 117 जुडें james16 पिन बार विश्लेषण मैं तो बस बाजार में एक ही जोड़ी, ब्रिटिश पाउंड \ येन पर थोड़ा बग़ल में है जहां यह कैसे काम करता है यह देखने के लिए एक और क्षेत्र पर यह परीक्षण किया। तुम्हें पता है मैं मैं एक झूठी लंबे समय के संकेत मिल गया है, जहां एक बार बाहर से बंद कर दिया गया था कि देख सकते हैं। लेकिन यह तो मैंने सोचा कि मैं एक पिन बार के रूप में व्यवहार करने के लिए सभी पर की जरूरत है, तो यकीन नहीं कर रहा एक बहुत छोटे पिन बार था। पिन बार छोटा था क्योंकि इसके अलावा, यह केवल 38 पिप्स की हार गया था। यह रूप में अच्छी तरह से अच्छी तरह से यहाँ काम करता है। माफ़ कीजिए। जीएमटी दोपहर। व्यापार अब प्रवेश बिंदु के आसपास वापस नीचे गिर गया। यह नकारात्मक में है तो वहाँ कोई नहीं कर रहे हैं अगर एक सप्ताह के अंत के अंतर को सभी अपने मुनाफे को नहीं मार सकते, जब से मैं यह सप्ताहांत में खोलने के लिए छोड़ देंगे। मैं यानी, कुछ व्यापारियों को अपने से बाहर निकालता है फैल तरह से करने के लिए इसी तरह की प्रविष्टियों के प्रसार के आधे से लेने के बारे में बात कर रहा एक समय पहले एक धागे में तैनात हैं। आप हम इस के साथ भी कुछ ऐसा ही कर सकता है सोचना होगा? तो शायद की तरह कुछ सबसे अधिक जोखिम भरा बात की जा रही प्रवेश बिंदु 25 पिप्स उचित लगती है? मुझे लगता है हम शुरुआत में कुछ लाभ पर बाहर गायब हो जाएगा पता है, लेकिन जोखिम 100pips या उससे अधिक के बारे में है, विशेष रूप से जहां यह इन शाखाओं में से कुछ पर जोखिम कम कर देता है। यह निश्चित रूप से अपने तरीके से आगे बढ़ रहा है की तरह लग रहा है कीमत, एक बार आप आप लाभ या अपने अगले लक्ष्य बिंदु पर बस पास सब कुछ बाहर पैमाने पर कर सकते हैं या तो अपनी स्थिति को जोड़ने के लिए। LWC बाद में मोमबत्ती, करीब एसआर या ट्रेंडलाइन के लिए एक नया LWC या एक आईबी फार्म लेकिन बंद कर देता है, तो आप के लिए रवाना दर्ज है कि नए मोमबत्ती या अभी भी 1 LWC उपयोग करने के लिए समायोजित करेगा? धागा: james16 पिन बार विश्लेषण मूलतः felix. khafx द्वारा पोस्ट आप एक अवसर है जब आप पु दूसरों की मदद करने के लिए चार्ट के साथ यहाँ plish इसे प्रकाशित कर सकते हैं हाँ, समय की अनुमति देता है जब मैं एक चार्ट के बाद होगा। हालांकि यह भी अक्सर नहीं होगा। james16 'विधि' पर सवाल मैं विदेशी मुद्रा फैक्टरी में धागे के माध्यम से पढ़ रहा हूँ - और मैं मुझे पता है मुझे लगता है कि क्या संक्षेप में प्रस्तुत करने की कोशिश कर रहा हूँ --- लेकिन मैं क्या मुझे पता है मुझे लगता है कि सही है सत्यापित करने के लिए करना चाहते हैं - - तो मैं दूसरों में झंकार जाएगा उम्मीद कर रहा हूँ वहाँ 2cents साथ। मैं केवल Pinbars व्यापार करने के लिए जा रहा था, क्योंकि - - कुछ प्रविष्टियों - मैं कल ही नीचे संक्षेप था, लेकिन मुझे ये बहुत कुछ है और बहुत दूर के बीच हो जाएगा लगता है - तो मैं सिर्फ एक pinbar तरह एक संभावित प्रवेश होगा चलाता है और क्या याद करने की कोशिश कर रहा था। यहाँ तो मुझे लगता है कि क्या है - ध्यान में रखना है - अगर आप इस तरह के समर्थन / प्रतिरोध के रूप में अन्य कारकों से निर्धारित करने के बाद ये प्रविष्टियां हैं - - संगम - विचलन - - - दूसरे शब्दों में आप एक महान सेटअप मिल गया है - - और वहाँ यह है - ((pinbar)) - - तो आप उच्च या pinbar की कम से परे कुछ pips खरीदने या बेचने के अपने आदेश की स्थापना की। सवाल यह है की : निम्नलिखित setups कर रहे हैं - के लिए एक सरल प्रतिस्थापन & quot; pinbar & quot; मैं paranthesis में ऊपर के पैराग्राफ में निम्नलिखित शब्दों को डाल सकते हैं? 1. ((BEOB)) = मंदी के बाहर बार 2. ((BUOB)) = तेजी के बाहर बार 3. ((DBLHLC)) = एक कम करीब के साथ उच्च डबल बार 4. ((DBLLHC)) = एक उच्च करीब के साथ कम डबल बार ठीक है - शायद यहां अधिक से अधिक 1 सवाल ही नहीं है -