मनी जड़ है







+

पारंपरिक दलाली बनाम ऑनलाइन अगर तुम यहाँ नए हो, तुम मेरी आरएसएस फ़ीड की सदस्यता के लिए चाहते हो सकता है। आने के लिए धन्यवाद! मैं अपने व्यक्तिगत अनुभवों से संबंधित अपने पदों में से एक बहुमत रखने की कोशिश है, तो मैं एक ऑनलाइन घर में अपने माता पिता के ईंट मोर्टार दलाली खाते हस्तांतरण का फैसला किया है, जब मैं इसे इसके पीछे मेरे अनुभव और तर्क पर चर्चा करने के लिए बहुत अच्छा होगा लगा। यह सेवानिवृत्ति के लिए आता है जब वहाँ से बाहर कई लोग देखते हैं कि इसका कोई रहस्य नहीं underfunded। और बहुत ईमानदारी से अपने माता पिता के लिए कोई अपवाद नहीं हैं। वे कम से कम में अपने मतलब से परे रहते हैं न, लेकिन वे भी प्रेमी लोगों वित्त नहीं कर रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं अपनी सेवानिवृत्ति घोंसला अंडे को सहारा देने में उन्हें एक हाथ में देना चाहिए कि लगा। मैं एक बच्चा था, क्योंकि मेरे माता-पिता एडवर्ड जोन्स के साथ एक खाता पड़ा है, वास्तव में, यह छात्र के माध्यम से अपने तरीके से भुगतान किया है कि उन लोगों के साथ अपने निवेश किया गया था। वे वहाँ दलाल के साथ एक लंबे समय से रिश्ते की थी, और उसे एक बड़ा सौदा पर भरोसा किया। मुझे सिर्फ एडवर्ड जोन्स पर कर्मचारियों को हमेशा पेशेवर पूरी तरह से, और विनम्र लग रहा था कि हम कहते हैं। मैं कुछ देखा उनके वार्षिक खाते के विवरण की समीक्षा करते हुए हालांकि, मैं फीस की एक बड़ी राशि है, का विशेष रूप से पसंद नहीं था! मेरे माता पिता एक परंपरागत और Roth इरा दोनों है। उन खातों में से प्रत्येक के वार्षिक खाते के रखरखाव शुल्क $ 40 हुई सिर्फ उन अकाउंट को बनाए रखने के लिए $ 80 एक साल thats। इसके बाद, मुझे लगता है वे हाल ही में एक शेयर खरीद के लिए एक $ 110 आरोप था कि देखा। इस तरह के एक सौदे के लिए अब तक कम से भुगतान करता है, जो किसी के रूप में, मैं यह देखने के लिए सचमुच चौंक गया था। एडवर्ड जोन्स एक शेयर बेचने के लिए उन्हें $ 50 से अधिक एक $ 5 लेन-देन शुल्क चार्ज किया, और फिर उस एक ही राशि का एक और मदद एक और शेयर खरीदने के लिए। इस तरह के एक सरल और सीधा लेन-देन के लिए एक $ 110 बस प्रबल लगता है। मैं भी एक 5.52% लेनदेन शुल्क, या $ 43.69 में हुई है कि 2010 में एक म्यूचुअल फंड की खरीद के रूप में देखा फीस, जारी है। मैं एडवर्ड जोन्स के बारे में पसंद एक बात आप अनुमान लगा सकते हैं, के रूप में यह और भी अधिक फीस वे आपको चार्ज लाता है, हालांकि वे लाभांश पुनर्निवेश के माध्यम से खंड के शेयरों की खरीद की अनुमति है। सभी ने कहा और किया गया था, वार्षिक शुल्क, ड्रिप फीस, और ट्रेडिंग शुल्क के बाद, अपने लाभ के लिए हर साल दूर खाया जा रहा था। मैं वर्तमान में मुझे लगता है वे महान हैं, लगता है कि मेरी ऑनलाइन ब्रोकरेज खाते के रूप में Firstrade उपयोग करते हैं, और इस प्रकार अब तक कोई मुद्दों पर पड़ा है। हालांकि, ऑनलाइन ब्रोकरेज विशेष खाता हस्तांतरण सब समय के सौदे की पेशकश, और मैं अभी अपने माता पिता के लिए सबसे अच्छा काम किया है कि एक का चयन करना चाहता था। Optionshouse वर्तमान में वे एक दो खातों के लिए, उन पर स्थानांतरण खाते के लिए $ 100 के लिए वापस कर देंगे, जिसमें एक ACAT हस्तांतरण छूट पदोन्नति चल रहा है (प्रत्येक खाते में $ 3,000 या अधिक की एक संतुलन की जरूरत है)। मेरे माता-पिता को स्थानांतरित करने की जरूरत है कि दो इरा खाते थे के बाद से वैसे यह एकदम सही था। मैं दो सरल ऑनलाइन खाते बाहर फार्म भरे उन्हें मुद्रित, और उन्हें भेज दिया। एक सप्ताह के भीतर दोनों खातों को सुरक्षित रूप से पर स्थानांतरित कर दिया गया था और एडवर्ड जोन्स ने आरोप लगाया खाता स्थानांतरण फीस वापस कर दिया गया था (कुल हस्तांतरण शुल्क में $ 190!)। प्रक्रिया आसान था और वे खुश हो सके। मेरे माता-पिता बहुत ही सरल निवेशकों के हैं, और विकल्प क्रय निवेश के अपने दायरे के भीतर नहीं हैं। भले ही, Optionshouse वे पहले भुगतान किया था $ 55 के लिए विरोध के रूप में एक ठेठ शेयर लेनदेन अब उन्हें केवल $ 3.95 खर्च होंगे, के रूप में उनके लिए जगह है। वे अब खाते के रखरखाव शुल्क उठाना होगा, और न ही वे लाभांश पुनर्निवेश के लिए शुल्क लिया जाएगा। एक अपेक्षाकृत निष्क्रिय वर्ष में वे डॉलर के सैकड़ों को बचाने के लिए खड़ा है, और एक और अधिक सक्रिय साल में मुझे लगता है वे विविध फीस में $ 1000 या अधिक की बचत हो सकती अनुमान होता है। यही कारण है कि वे भविष्य में उन बचत पर अर्जित करेंगे रिटर्न समझौता की शक्ति पर विचार महत्वपूर्ण है। इसके साथ बात करने के लिए एक जीवित दलाल के लिए अच्छा है, और सुविधाजनक ईंट मोर्टार स्थानों की यात्रा करने के लिए। Optionshouse एक आसान है, हालांकि वे 24 घंटे एक दिन, 7 दिन एक सप्ताह की जांच कर सकते हैं कि ऑनलाइन मंच का पालन करने के लिए। वे अब अपने निवेश पर प्रतिफल देखने के लिए एक मासिक, त्रैमासिक, या वार्षिक विवरण के लिए इंतजार करना होगा। Optionshouse मंच यदि आप चाहें तो अपने निवेश के भीतर दैनिक उतार चढ़ाव देखने के लिए अनुमति देगा। मैं मैं एडवर्ड जोन्स के बाहर उनके पैसे के हस्तांतरण बुरा लगा कि स्वीकार करेंगे। यह वे जानकार कर्मचारियों को एक खुद को जीवित करने की कोशिश के साथ भरा है, के साथ एक लंबे समय से संबंध थे एक ब्रोकरेज था। लेकिन मैं पहली और महत्वपूर्ण बात अपने माता पिता के सर्वश्रेष्ठ हित में देखने की जरूरत है, और 56 और 60 में, वे बहुत ज्यादा अतिरिक्त करने के लिए कम समय के साथ सेवानिवृत्ति की आयु होने जा रही हैं। ऑनलाइन ब्रोकरेज काफी कुछ समय के लिए किया गया है, लेकिन उम्र बढ़ने बुमेर आबादी कोनों में कटौती और किसी भी संभव तरीके से अपने retirment घोंसला अंडे को रैंप पर लग रहा है के रूप में मैं केवल उन्हें अधिक प्रमुख बनने देखते हैं। साझा करें और आनंद लें: पोस्ट नेविगेशन 15 विचारों पर & ldquo; पारंपरिक दलाली और rdquo बनाम ऑनलाइन; 3 ए% 2 एफ% 2F0.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D44r = जी "/% retirebyforty 13 मई 2011 पर 2:10 उन शुल्क अपमानजनक हैं। मैं काफी समय पहले Firstrade को हस्तांतरित करने और उनके साथ खुश किया गया है। उनके $ 10 म्यूचुअल फंड कारोबार शुल्क बहुत ही उचित है। यह मेरे चारों ओर फिर से देखने के लिए समय हो सकता है तो इन दिनों बहुत से अधिक ब्रोकरेज विकल्प हो रहा है। 3 ए% 2 एफ% 2F1.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D44r = जी "2:30 पर /% व्यवस्थापक पद लेखक 13 मई 2011 थोड़ा कम व्यापार फीस के अलावा, आप विशेष रूप से वे हाल ही में जोड़ा उन कोई शुल्क धन के साथ, Firstrade की तुलना में ज्यादा बेहतर कर सकते। 3 ए% 2 एफ% 2F1.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D44r = जी "/% एशले पैसे की वार्ता 14 मई 2011 पर 12:44 उनके खातों चलती क्यों आप बुरा लग रहा है? मुझे लगता है कि पढ़ने पागल हो रही थी। यह अपने माता पिता के लिए किया गया था कि अगर मैं जर्द हो गया होता। तुम ने कहा, वे नियम निर्धारित न सिर्फ कर्मचारी हैं। लेकिन वे उन की फीस पता करने के लिए एक वित्तीय व्यक्ति के रूप में बहुत अधिक हैं और वे सिर्फ सेवानिवृत्ति के लिए बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जो नियमित रूप से लोगों से पैसे दूर ले जा रहे हैं। मैं वित्तीय उद्योग में एक नौकरी न काम यही कारण है। Ive की कोशिश की, लेकिन मैं लोगों से दूर तेजस्वी नहीं था मुझे लगता था कि एक नौकरी मिल सके। 3 ए% 2 एफ% 2F1.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D44r = जी "/% व्यवस्थापक पद लेखक 07:53 पर 18 मई 2011 वैसे इसकी जरूरी नहीं कि कर्मचारियों को दोष, एडवर्ड जोन्स के लिए अपनी बस मानक। आप ईंट और मोर्टार स्थानों की संख्या सबसे ज्यादा है कि एक ब्रोकरेज के साथ काम क्या हो जब तुम thats। ये लोग, गोल्डमैन सैक्स बोनस में खींच नहीं कर रहे व्यापार को चलाने के लिए सुन करने के लिए उन की फीस का एक बहुत जा रहे हैं। जैसा कि आपने कहा की परवाह किए बिना, ये मेरे माता-पिता हैं और मैं पहला और सबसे महत्वपूर्ण उनके लिए बाहर देखने के लिए कोशिश कर रहा। 3 ए% 2 एफ% 2F0.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 22:56 पर 3D44r = जी "/% MoneyCone 14 मई 2011 मैं बहुत विनम्रता वे संदिग्ध फीस का एक बहुत चार्ज मेरी 401K के लिए ईजे का उपयोग करें! तुम एक सूचित निवेशक हैं, तो छूट दलाली रास्ता तय करना है! 3 ए% 2 एफ% 2F1.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D44r = जी "/% व्यवस्थापक पद लेखक 7:00 पर 16 मई 2011 फीस निश्चित रूप से questionable8230 कर रहे हैं, लेकिन इतने सारे शाखाओं के साथ एक दलाली के लिए, मैं भूमि के ऊपर काफी अधिक हो गया है कल्पना। 3 ए% 2 एफ% 2F0.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 9:00 बजे 3D44r = जी "/% संयुक्त मैकगी 15 मई 2011 टीडी Ameritrade, फिडेलिटी, और चार्ल्स श्वाब सभी बाहर की जाँच के लायक आयोग मुक्त ईटीएफ का एक उत्कृष्ट चयन किया है। 3 ए% 2 एफ% 2F0.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 9:41 पर 3D44r = जी "/% इवान 17 मई 2011 110 $ बाहर निकलना और एक और शेयर में अस्वीकार्य है। बस वमनकारी। आप पहली बार अपने दलाल से बात की थी? कभी-कभी उन की फीस माफ किया जा सकता है। भले ही आप मूल convo अजीब अपने माता-पिता के लिए सही काम था? मैं दलाल के साथ बात की और मैं खातों बाहर स्विच करने के लिए जा रहा था उसे बताया। बहुत ज्यादा नहीं है वह वास्तव में कर सकता है, वे सुंदर मानक है कि एक शुल्क सूची है। उन्होंने मुझे बुलाया और उसके साथ बात करने के लिए कितना आसान है के बारे में समझा है, और करने की कोशिश की मैं अभ्यस्त एक ऑनलाइन ब्रोकरेज के साथ किया है कि कैसे। एडवर्ड जोन्स उनके लिए काम कर रहे कुछ बहुत बुद्धिमान लोग है, लेकिन इसकी एक प्राचीन व्यापार मॉडल। आप अपने माता पिता के साथ convo मतलब है, नहीं, यह बिल्कुल भी अजीब नहीं था। वह उसके साथ बहुत अनुभव है नहीं, क्योंकि मेरी माँ ने मेरे द्वारा वित्तीय सामान का एक बहुत चलाने की है। यह एक ऑनलाइन ब्रोकरेज सुरक्षित और सुरक्षित था कि कुछ समझाने के लिए ले लिया।