विदेशी मुद्रा व्यापार खेल डाउनलोड - एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ ऑनलाइन मुद्रा व्यापार करने के लिए लर्निंग







+

विदेशी मुद्रा व्यापार खेल एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ ऑनलाइन मुद्रा व्यापार करने के लिए लर्निंग डाउनलोड विदेशी मुद्रा व्यापार खेल एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ ऑनलाइन मुद्रा व्यापार करने के लिए लर्निंग डाउनलोड मैं विदेशी मुद्रा की बुनियादी बातों में पता चला है जो एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के साथ मेरी स्प्रेड बेटिंग यात्रा शुरू की 8220 से एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की शुरुआत के साथ सट्टेबाजी फैल गई, एंडी X8221; अंदरूनी सूत्र संकेत बुलाया। बेशक आप बाजार, और व्यापार के मूल सिद्धांतों और संकेतों का पालन करने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं जो मेटाट्रेडर एक व्यापार मंच के उपयोग से पता चला है। मैं तुम घर पर अपने लैपटॉप से ​​व्यापार करने के लिए अनुमति देता है जो एक स्प्रेड बेटिंग कंपनी को फोन किया capitalspreads के साथ हस्ताक्षर किए। इन स्प्रेड बेटिंग कंपनियों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे क्या आप असली पैसे के जोखिम बिना व्यापार की प्रक्रिया को जानने के लिए £ 100 से 000 खेलने के पैसे के साथ एक नाटक खाता प्राप्त व्यापार प्रदर्शन करने की अनुमति है। इस बारे में बुरी बात यह है कि आप सुरक्षा के एक झूठे अर्थ दे सकता है। असली पैसे के साथ कारोबार बहुत अलग है और अतिरिक्त दबाव को आसानी से बुरा निर्णय लेने और अपने प्रारंभिक व्यापार योजना से तोड़ने में आपको विचलित कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार खेल डाउनलोड मैं छोटी मात्रा के साथ कई महीनों के लिए व्यापार कर दिया गया था के बाद मैं धीरे धीरे अपने स्टेक में वृद्धि शुरू कर दिया। एक प्रारंभिक जीत लकीर विश्वास पर मुझे बनाया है और मैं स्टेक जाहिर की है जब मैं कुछ भारी नुकसान ले लिया। मैं जानने के लिए जारी रखा और एक अलग दृष्टिकोण ले लिया है, जो एक नए पाठ्यक्रम के लिए हस्ताक्षर किए। यह केवल बहुत अच्छे ट्रेडों को चुनने और दूसरों की अनदेखी पर ध्यान केंद्रित के रूप में मैं इस कोर्स के लिए पसंद आया। अपने समय के सबसे मैं देख रहा था ट्रेडों तकनीकी रूप से सही थे और हेक्टर दूसरों को छोड़ने के लिए हमेशा उन ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए और केवल सिखाया सुनिश्चित बनाने पर खर्च किया गया था। घाटे व्यापार खेल का हिस्सा हैं के बाद से यह जीत ट्रेडों बनाने के रूप में घाटा सीमित करने के बारे में ज्यादा है। विदेशी मुद्रा व्यापार खेल डाउनलोड हमेशा अमीर होने का सपना देखते हैं? व्यापार के माध्यम से निरंतर लाभ प्राप्त करने में कभी भी सक्षम नहीं हैं? अपने विदेशी मुद्रा व्यापार खेल को डाउनलोड और हमेशा सफल हो जाओ! इस विदेशी मुद्रा ऑटो धन की कोशिश करो और 6 महीने में वित्तीय फ्री हो!