विकल्प ट्रेडिंग पाठ्यक्रम - ट्रेडिंग प्रो प्रणाली विकल्प कोर्स !







+

विकल्प ट्रेडिंग पाठ्यक्रम - ट्रेडिंग प्रो प्रणाली विकल्प कोर्स! प्रो सिस्टम ऑनलाइन विकल्प ट्रेडिंग पाठ्यक्रम ट्रेडिंग - शेयर बाजार ऊपर या नीचे चला जाता है, तो विकल्प और लाभ कोई फर्क नहीं पड़ता व्यापार करने के लिए जानें! से: जेन्स चालाक पुन: व्यापार का एक अलग तरह से करने में आपका स्वागत है - विश्वास के साथ व्यापार! प्रिय भविष्य & quot; अभिजात वर्ग & quot; व्यापारी, मुझे तुम मुझे नफरत है कुछ कहना है, और फिर मैं तुम मुझे प्यार कुछ बता दूँगा। मैं अच्छे लोगों के लिए शेयर बाजार में पैसा खोना देखने से नफरत है। कोई भी पैसा खोने पसंद करता है। मैं वहाँ गया है और किया है। मैं वर्तमान में अपने वित्तीय लायक का इतना खो रहे हैं, जो लोगों के लाखों लोगों के लिए तरस आता है शायद यही वजह है कि है। लोगों की वजह से खट्टा अर्थव्यवस्था के लिए अपनी नौकरी खोने, अपने 401k के खोने, अपने स्टॉक पोर्टफोलियो को खो रहे हैं, और सिर्फ आम तौर पर वॉल स्ट्रीट द्वारा spanked हो रही है। & Quot; मेरे स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम मेरे मंदी के दौरान शेयर बाजार से पैसे कमाने के लिए अनुमति देता है। मैटर ओ एन अर्थव्यवस्था कैसे हो जाता है बुरा & quot;! * * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) जनता & quot; दुर्भाग्य से, मैं & quot मदद नहीं कर सकते हैं; वित्तीय नुकसान से बचें। यह खेल कैसे खेला जाता है की सिर्फ एक हिस्सा है। किसी को हमेशा पैसा खोने के लिए जा रहा है। हालांकि, मैं खुद को मदद करने के लिए तैयार कर रहे हैं जो उन लोगों की मदद कर सकते हैं। आप यहाँ इस पृष्ठ पढ़ रहे हैं और जब से, कि :-) आप भी शामिल दूसरे शब्दों में, किसी को हमेशा पैसा खोने के लिए जा रहा है, लेकिन है कि & quot; किसी & quot; आप होना जरूरी नहीं है! और मुझे क्या प्रिय है? मैं उनके जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए लोगों को सशक्त बनाने लव। इसलिए मैं आप के लिए ट्रेडिंग प्रो प्रणाली बनाने के लिए मुझे प्रेरित क्या यह प्यार और नफरत कर रहे हैं कि लगता है। आप इस प्रणाली को नहीं मिलेगा किसी और के द्वारा सिखाया जा रहा है, और यह पूरी तरह से काफी बेहतर करने के लिए अपने जीवन * बदलने की क्षमता है! * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) हालांकि, मैं आप से & quot का एक गुच्छा को खिलाने के लिए जा रहा हूँ, अमीर जल्दी & quot मिलता है; प्रचार, कि पाठ्यक्रम के बारे में है, और न ही यह मेरी शैली है क्या नहीं है क्योंकि। इस बनाने में 20 साल हो गए है! सबसे पहले, मैं तुम्हें इस कार्यक्रम अभी पिछले कुछ हफ्तों में गर्भवती हुई और बेचने के लिए एक उत्पाद के रूप में पैक नहीं था कि जानना चाहता हूँ। इस कोर्स के परिणाम और सोच, योजना, सीखने और आप प्राप्त करेंगे कि सामग्री अभ्यास के 20 साल की परिणति है। यह बाजार क्या करता है, कोई बात नहीं। आप इसके लिए तैयार होने के लिए जा रहे हैं। आप विश्वास के साथ व्यापार होगा! मैं अभी आपको बता देंगे। मेरी व्यापार प्रणाली जुआ नहीं है! जमीनी स्तर: मैं एक असली व्यवसाय के रूप में व्यापार का इलाज। वास्तव में, मैं भी एक 'निवेशक' या पारंपरिक अर्थों में 'सट्टेबाज' या 'व्यापारी' होने के लिए अपने आप पर विचार नहीं है। सच तो यह है, और यह वास्तव में मैं अपने आप को कैसे देखते है: मैं एक उद्यमी हूं। एक उद्यमी के रूप में मैं बाजार में अवसरों की तलाश करने के साथ ही अपने निवेश पर सबसे ज्यादा लाभ उत्पन्न करने के लिए गतिविधियों को खरीदने और बेचने में व्यस्त हैं और फिर बस अपने जोखिम का प्रबंधन। मेरे उत्पाद विकल्प और स्टॉक है। मैं खरीदने के लिए और पैसा बनाने के लिए उन्हें बेचते हैं। सभी व्यवसायों खरीदने के लिए और पैसा बनाने के लिए बेचते हैं - मैं सिर्फ शेयर और विकल्पों के साथ इसे करते हैं। सभी अच्छे कारोबार की संख्या और अनुपात के आधार पर प्रबंधन - मैं एक ही बात करते हैं - मैं नंबर से प्रबंधन! सभी व्यवसायों के मुनाफे के लिए योजना और संभावित निवेश (आरओआई) पर सबसे बड़ी वापसी के लिए अवसरों का सृजन - मैं मार्जिन (रोम) पर सबसे बड़ी वापसी के लिए अवसर पैदा करने के सिवाय मैं भी करते हैं। मैं अपनी अधिकतम मुनाफा मैं एक व्यापार जगह से पहले होने जा रहे हैं कि वास्तव में क्या पता है। मुझे लगता है कि या अटकलें नहीं है - मैं एक योजना है। यदि आवश्यक हो तो मैं बस (मासिक) व्यापार चक्र के अंत में अपने मुनाफे लाभदायक रहते हैं या स्मार्ट जोखिम प्रबंधन टेकनीक के माध्यम से अपने घाटे में कटौती और इकट्ठा करने के लिए अपने पदों को समायोजित, स्थिति का प्रबंधन और। * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) सदाबहार & quot; यह एक & quot; व्यापार। के रूप में भी बाजार में बदलाव, और अर्थव्यवस्था में परिवर्तन। मेरे सिस्टम हमेशा काम करेगा! यह व्यापार कभी नहीं बदलेगा। आप उन्हें जानने के लिए एक बार सिद्धांतों, हमेशा के लिए तुम्हारे हैं। आप ये जानने के लिए और अपने बच्चों और पोते के लिए उन्हें नीचे हाथ सकता है। अंतर्निहित सिद्धांतों को बदलने के लिए कभी नहीं होगा क्योंकि इस व्यापार के मूल कभी नहीं बदलेगा। मैं एक 'सदाबहार' व्यापार इसे कहते हैं यही कारण है कि। फ्रेंचाइजी या उपभोक्ता या व्यापार से व्यापार बाजार के अन्य प्रकारों के विपरीत, शेयर और विकल्प बाजार के सैकड़ों वर्ष के लिए चारों ओर गया है। और बाजार चाल और कुछ मायनों में परिवर्तन, भले ही सिद्धांतों पिछले 200 वर्षों के लिए ही किया गया है। मैं कैसे एक शेयर और विकल्प व्यापार शुरू करने के लिए कैसे खोज की थी? एक दिन मैं 1.5% एक साल की कमाई एक मुद्रा बाजार में बैठे एक छोटे से अतिरिक्त पैसे लगाने के लिए एक दिन उठा। अगले साल यह 3% कमाई थी। वाह - 3% एक साल। मैं अपने पैसे को बेहतर और अधिक उत्पादक उपयोग करने के लिए रखा जाना चाहिए महसूस किया और मैं में निवेश करने के लिए मताधिकार के अवसरों और अन्य व्यवसायों के सभी प्रकार में तलाश शुरू कर दी, लेकिन वे सभी एक खामी थी -। वित्तीय निवेश बड़ी थी, लेकिन इतना समय का निवेश किया गया था। कुछ है जो मैं वास्तव में चार में से एक पिता के रूप में नहीं था। तो के वर्षों के बाद 'हिट या मिस' व्यापार के बारे में मैं 2 1/2 साल पहले एक वास्तविक व्यापार के रूप में व्यापार के बारे में सोचना शुरू कर दिया - खरीद और एक 'व्यापार' के रूप में स्टॉक और विकल्प बेच रही है। यह किया जा सकता है, तो मैं नहीं जानता था, लेकिन इस विचार मुझे intrigued। मैं किसी को पता था कि कहीं बाजारों में अच्छा मुनाफा कमा रही थी और मैं उन्हें खोजने वे जानते हैं कि सब कुछ जानने के लिए और अपने दम पर इसे बनाने के लिए निर्धारित किया गया था। मैं एक व्यवसाय के रूप में अपने व्यापार को चलाने के लिए निर्धारित किया गया था। अवसरों, आपूर्ति और मांग, बाजार की गतिशीलता पर देख रहे हैं और ठोस व्यापार के मूल सिद्धांतों के आधार पर अपने व्यवसाय के प्रबंधन के लिए नहीं बने एक जुआरी के रूप में, और कहा कि: लाभ, भूमि के ऊपर हानि, खर्च, और निवेश पर वापसी। किसी भी व्यवसाय की तरह मेरी ही चिंता का विषय है कि मैं एक लाभ पर बेच सकता है कि कुछ खरीदने के लिए किया गया था - एक लाभ मार्जिन के लिए पर्याप्त है और साथ तो मेरी खर्च (छोटे हालांकि) एक सुसंगत और विश्वसनीय आय के साथ मुझे छोड़कर कवर किया गया है। व्यापार के कारोबार इन फायदों की गई है। मैं इस प्रणाली को पता था कि एक बार जब मैं इस का प्रबंधन * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) यह 'सही' व्यापार के सभी कमाई है! बाजारों पर आधारित एक व्यवसाय बनाने के साथ समस्या यह है कि वे लगातार बदल रहे हैं और जोखिम का एक बहुत कुछ ऐसा लगता है जैसे कि है! जैसा कि आप जानते, बाजार एक दिन और अगले नीचे चलते हैं! मैं वास्तव में बाजार की बारी होगी जो रास्ता उलझन में था, और मैं पैसा खोने का विचार पसंद नहीं थी क्योंकि मैं & quot की कोशिश की, भविष्यवाणी & quot; बाजार की दिशा कि मैं पैसे के लिए बनाया गया था कैसे सोचा है, क्योंकि। मैं 'तकनीकी विश्लेषण' में वास्तव में अच्छा है, वास्तव में मिला है। मैं यह लाभ के लिए महत्वपूर्ण आयोजन किया है कि सोचा था। बाजार जा रहा था जहां मैं बता सकता है अगर यह सही है, पैसा बनाने के लिए आसान हो सकता है? मैं सभी लहरों और मोमबत्ती की छड़ें, एमएसीडी, ADX, सीसीआई, बोलिंगर बैंड और फिबोनाची और चार्ट 'पैटर्न' के सैकड़ों के बारे में सीखा। और मुझे लगता है कि मैं बाजार के भविष्य के बारे में कुछ '' पता था कि 'सोचा! सच कहूँ तो, तकनीकी संकेतकों बैसाखी की तरह हैं - वे केवल समर्थन और अपने व्यापार के विचारों के पहले से ही अपने मन में गठित मान्य करने के लिए मदद करते हैं। वे तुम्हें एक बेहतर व्यापारी हो या बाजार की वास्तविकता को देखने में मदद नहीं करते। समर्थन, प्रतिरोध और प्रवृत्ति लाइनों: आप इस व्यवसाय चलाने की जरूरत है केवल 3 तकनीकी संकेतक हैं। बस। हम इसे सरल रखने। सरल मुझे पैसा बनाता है। * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) मैं भी बाजार (भविष्यवाणी) सभी व्यापारियों के शीर्ष 1% मैं जब मैं पहली बार शुरू किया गया है, जब ऐसा करने की कोशिश की सटीक विपरीत है की खोज की। बात यह है कि। शीर्ष व्यापारियों की भविष्यवाणी करने की कोशिश कभी नहीं बाजार वे केवल जोखिम का प्रबंधन। बाजार ऊपर या नीचे चला जाता है अभिजात वर्ग के व्यापारियों के अधिकांश परवाह नहीं है - वे पैसे या तो रास्ता बनाते हैं। वे संयम से चार्ट का उपयोग करें। सभी शीर्ष व्यापारियों करना अपने जोखिम का प्रबंधन और बाजार का केवल सत्य का लाभ लेने के लिए है - बाजार का केवल निरपेक्ष सत्य। शेयरों के लिए एक निरपेक्ष सत्य यह है कि: 1) सभी कंपनियों के शेयरों की कीमत में उतार चढ़ाव हो। विकल्पों के लिए दो निरपेक्ष सत्य देखते हैं: 1) सभी विकल्पों के मूल्य में उतार चढ़ाव और 2) सभी विकल्प समाप्त हो। शीर्ष व्यापारियों वे बाजार के ही सत्य हैं, क्योंकि इन नियमों का सम्मान करना सीखो। आप अन्य सत्य देखते हैं लेकिन लगता है कि वहाँ aren't-- सकता है आप इन दो नियमों के बाहर बाजार के बारे में सुन सब कुछ अफवाह, राय, कमेंट्री और यहां तक ​​कि पूरा कल्पना है। वे रिपोर्ट करने के लिए कुछ भी नहीं होता क्योंकि बेशक आप सीएनबीसी पर किसी को भी इन दो नियमों का उल्लेख कभी नहीं सुना होगा! आप मारिया Bartiromo quot कह रही है, और कल्पना कर सकते हैं; कीमतों में आज उतार-चढ़ाव। एक अच्छी शाम हर कोई है! मैं यहाँ से बाहर हूँ और quot; मुझे ऐसा नहीं लगता! इसलिए वे इतने शक्तिशाली हैं क्योंकि शीर्ष व्यापारियों इन नियमों का सम्मान करते हैं और यह उन्हें 'बाजार शोर' के माध्यम से कटौती में मदद करता है। तब वे उन का लाभ लेने के लिए इन नियमों के आसपास उनके व्यापार व्यवसाय के लिए डिजाइन। कभी कभी कम - - एक दिन वे उस पर कूद और इसे सीधे शब्दों में 15 मिनट लगते हैं मेरे लिए और, 'संख्या' द्वारा अपने कारोबार का प्रबंधन एक मौका देख एक बार। तुम कितना बना सकते हो? सच कहूँ तो, यह अपनी पूंजी, सीखने की क्षमता है, और इस कारोबार में अपने अनुशासन बनाए रखने के लिए अपनी क्षमता पर निर्भर करता है। आप अपने निवेश का व्यवसाय शुरू करने के लिए कितना के बारे में चिंतित नहीं है (मैं मैं निवेश कर सकते हैं पैसे की काफी मात्रा में था, भले ही मैं तो मैं इस व्यवसाय सीख सकता है एक छोटी राशि के साथ मेरा शुरू कर दिया)। बस कौशल सीखने और अपने लाभ पुनर्निवेश - वे जल्दी से बड़ा हो जाएगा *। * परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता। (आवश्यक अस्वीकरण) आप अपने विश्वास खो दिया है? आप बाजार में पैसा खो दिया है, तो यह आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर सकते हैं। बजाय क्या करना है अनुमान लगाने से एक लाभ बनाने की उम्मीद कर रहा है, आप एक योजना के लिए होगा, क्योंकि मेरे प्रणाली आप फिर से 100% विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए अनुमति देगा। मैं इस पत्र के शीर्ष पर क्या कहा याद रखें। इस प्रचार के बारे में नहीं है। मैं मैं तुम्हें मैं आपके साथ साझा जा रहा हूँ उस जानकारी का उपयोग कैसे करेंगे यह नहीं बता सकते हैं क्योंकि आप इस व्यवसाय के साथ पैसे कर देगा गारंटी कभी नहीं होगा। निर्णय आप: आपके निवेश व्यापार में आपकी सफलता सिर्फ एक ही बात पर निर्भर करता है। आप सही निर्णय लेने के लिए एक ही रास्ता बेहतर ज्ञान होने से है। आप वास्तव में पैसे बनाने के लिए समझ लेते हैं, तो आप कुल विश्वास के साथ व्यापार होगा। यही कारण है कि मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकते हैं और मैं इसे हल्के ढंग से, यह सच है मत कहो। इसके अलावा, आप वीडियो देखने के लिए यदि ऐसा है तो मुझे लगता है कि मैं सेकंड के साथ पंजीकृत निवेश सलाहकार नहीं हूं और मैं एक सीएफपी (प्रमाणित वित्तीय योजनाकार) नहीं हूं क्योंकि आप सरकारी निवेश की सलाह नहीं दे सकता और तुम मुझे क्या कृपया एक निश्चित ईटीएफ या शेयर ट्रेडिंग देखना एक सिफारिश के रूप में व्याख्या नहीं। मुझे लगता है मैं वास्तव में क्या आप दिखा सकते हैं, और मुझे लगता है कि यह कैसे करना है। मैं तुम्हें मैं इस व्यापार के बारे में पता है लगभग सब कुछ सिखाना होगा; लेकिन आप अपने पैसे के साथ बनाने के वास्तविक फैसलों केवल एक व्यक्ति पर निर्भर है: आप। हालांकि मैं निश्चितता के एक उच्च डिग्री के साथ आप बता सकते हैं - मैं तुम्हारे साथ क्या हिस्सा होगा आपको बता देगा जो कोई नहीं है। कोई नहीं। आप शीर्ष व्यापारिक सेमिनार में भाग लेने के लिए $ 5000 या अधिक भुगतान कर सकता है, और आप अभी भी मैं तुम्हें सिखाने के लिए जा रहा हूँ क्या सीख नहीं होगा! CBOE पर विकल्प में एक पूर्व फर्श व्यापारी और बाजार निर्माता - मैं पिछले साल एक 25 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा पर डाल एक $ 5000 'उच्च स्तर', 'सुपर उन्नत' संगोष्ठी के लिए गया था। चैनल & ​​quot ;. - मैं $ 3000 खर्च होती है कि पहले एक और 2 साल के लिए गया था और मैं इसे से एक टिप मिली एक शेयर एक & quot है, तो कैसे बताने के लिए मजाक नहीं, वह यह था! 3,000 डॉलर! क्या मैं तुम्हें मैं इन सेमिनारों में से किसी में पता चला है कि कुछ भी दूर उड़ा देगा सिखाने के लिए जा रहा हूँ। मैं मजाक नहीं कर रहा हूँ। वास्तव में, मैं सच में, वे लगभग अपने पैसे की बर्बादी थे, कहूँगा। यह ज्यादातर जब वे शुरू से वे थे, व्यावहारिक दृष्टि से, कोई बेहतर बंद सहभागी छोड़ दिया है कि सिद्धांत था - मुझे लगता है वे एक छोटी सी मदद किया था, लेकिन वे प्रस्तुत ज्ञान का व्यावहारिक अनुप्रयोग का अभाव है क्योंकि 'लगभग' कहते हैं। इस कोर्स के लिए असली सौदा है। यह वास्तव में काम करता है और बहुत कम लोगों को (यहां तक ​​कि पेशेवरों) कैसे यह करने के लिए किसी को भी सिखाना। मैं मैं पेशेवरों में से कुछ से बात की है, क्योंकि एक तथ्य के लिए यह पता है, और या तो वे इस प्रणाली में पता नहीं है, वरना वे यह स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। लेकिन वास्तव में अंदर और बाहर यह सब पता है, जो कुछ लोग (एक आदमी की तरह इस सिखा रही है और दूसरों को यह सब नहीं सिखा रहे हैं) कर रहे हैं। मैं उन्हें मिल गया है और अधिक से अधिक और मैं यह समझ से बाहर है और वे मुझसे क्या कहा पर आधारित प्रणाली के साथ आया था, जब तक उनके मस्तिष्क उठाया। उनमें से ज्यादातर भी वे यह उनके लिए वृत्ति की तरह है do-- समझाने के लिए क्या पता नहीं था और वे एक कदम-दर-कदम सुसंगत तरीके में क्या किया व्यक्त नहीं कर सकता, इसलिए मैं वास्तव में उनमें से बाहर निकलने के लिए किया था। तो मुझे लगता है कि मैं क्या सीखा एक साथ रखा है, और किसी का अनुसरण कर सकते हैं कि एक पूरा व्यापार प्रणाली के साथ आया था। और सिर्फ 15 मिनट के एक दिन आप सभी की जरूरत है - मैं सिर्फ मैं इसे कैसे लाभदायक और आसान यह है चलाने के लिए आपको आश्चर्य होगा कि लगता है कि कहूँगा। दूसरी ओर, अगर आप इस एक पूर्णकालिक व्यवसाय बनाने के लिए चाहते हैं - आप कर सकते हैं! आप इस व्यवसाय के लिए समर्पित करने के लिए और अधिक समय है, तो और भी अधिक पैसा बनाने के लिए अवसरों के बहुत सारे हैं। तो अगर आप इस पाठ्यक्रम लेने के लिए व्यक्ति की सही तरह कर रहे हैं, तो चलो देखते हैं: आप एक निवेशक के रूप में बाजार में किया गया है और परिणामों के साथ निराश कर दिया गया? आप वे भी जोखिम भरा है क्योंकि उन्हें लगता है कि आप दूर बाजारों से रहते हैं? आप तकनीकी और मौलिक विश्लेषण से उलझन में हैं? आप बाजार जा रहे हैं जो दिशा में अनुमान लगाने को रोकने, और एक व्यापार के रूप में व्यापार करने के लिए पेशेवर दृष्टिकोण रखना चाहेंगे? 'नंबर' द्वारा अपने व्यवसाय के प्रबंधन का विचार है कि आप समझ बनाने के लिए करता है? एक वास्तविक व्यापार के रूप में स्टॉक और विकल्प कारोबार का विचार है कि आप को अच्छा लगता है? यदि आप ऊपर के किसी भी सवाल का एक या एक से अधिक करने के लिए 'हाँ' उत्तर दिया, मैं आपको इस प्रशिक्षण के लिए एक अच्छे उम्मीदवार हो जाएगा लगता है।