स्पॉट fx में बाजार प्रोफ़ाइल का काम करता है







+

स्पॉट FX में बाजार प्रोफ़ाइल का काम करता है स्पॉट FX में बाजार प्रोफ़ाइल का काम करता है हाय, मैं सिर्फ बाजार प्रोफ़ाइल की कार्यप्रणाली को पेश किया गया है। बाजार प्रोफ़ाइल के मुख्य घटक के एक स्थान मुद्रा बाजार में अच्छी तरह से नहीं किया जाता है, जो मात्रा है। सवाल यह है कि जगह विदेशी मुद्रा बाजार में अच्छी तरह से बाजार प्रोफ़ाइल काम करता है? किसी भी अनुभव किसी को? मैं सिर्फ मैं मुक्त करने के लिए क्या मिल सकता है, पढ़ने के किसी भी किताबें खरीदने के बिना सांसद में देखा है, इसलिए मेरी राय मुझसे ज्यादा कौन जानता है कि किसी के द्वारा बहस के लिए तैयार है (और है कि लगभग हर कोई है)। मात्रा, जैसे, मध्य प्रदेश में की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह विदेशी मुद्रा के साथ काम करना चाहिए। यह उस तरह से व्यक्त किया जा सकता है, तो ;, में ही है & quot पाता है, यह है कि & quot एक कारक है। उचित मूल्य की घंटी आकार आरेख विकसित करके पाया जाता है। सबसे गतिविधि है, जहां कि, बारी में, से पता चलता है। यह मैं चार्ट को देख कर पता नहीं था कि क्या मुझे नहीं बताया क्योंकि मैं इसे छोड़ दिया। उचित मूल्य इसे काटने सबसे सलाखों के साथ क्षैतिज रेखा खोजने के द्वारा पाया जा सकता है। आप TRO के (rumpled एक) धागे में देखा है? मैंने सोचा कि मैं इसके अलावा, उसके बारे में ज्यादा समझ में नहीं आ सकते हैं, सावधान रहना, अपने व्यापार की योजना में ऊपर देखा, लेकिन है। आप करने में सक्षम हो सकता है। बाजार प्रोफ़ाइल यहां कई रुचि नहीं है। मैंने कोशिश किया!